Sat. Oct 23rd, 2021

    न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है। इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान दौरे से नाम वापस ले लिया है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों और प्रशंसकों में मायूसी का साया है वहीं अब इस दौरे से जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है, जो पाकिस्तान को और भी ज्यादा हिला सकती है. एक पाकिस्तानी वेबसाइट पर प्रकाशित एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान में अपने आठ दिनों के प्रवास के दौरान 27 लाख रुपये की बिरयानी खाई। न्यूजीलैंड की टीम की सुरक्षा में जुटी इस्लामाबाद पुलिस ने 27 लाख रुपये की बिरयानी खाई. जिसमें पांच एसपी और कई एसएसपी भी शामिल थे।

    न्यूजीलैंड की टीम इस्लामाबाद के सेरेना होटल में ठहरी हुई थी, खिलाड़ियों की सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे और इस्लामाबाद कैपिटल टेरिटरी पुलिस के 500 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था ताकि होटल के आसपास परिंदा की मौत न हो। इन पुलिसकर्मियों के खाने की कीमत 27 लाख रुपए थी।

    इस खबर के बाद सोशल मीडिया कू पर यूजर्स ने पकिस्तान को ट्रोल करते हुए भारी मात्रा में पोस्ट्स डाले हैं, जिन पर अन्य यूजर्स भी कमैंट्स करने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

    खबरों के मुताबिक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी दिन में दो बार भरपेट खाना खाते थे. ज्यादातर वह बिरयानी ही खाते थे। जिसका बिल 27 लाख रुपए है। जब इस बिल को पास के लिए वित्त विभाग के पास भेजा गया तो मामला खुल गया। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 18 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर गई थी।

    गौरतलब है कि आज से एक महीने बाद टी-20 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा, जिसे लेकर क्रिकेट फैंस जबरदस्त दिलचस्पी ले रहे हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *