Fri. Sep 24th, 2021

    कोरोना के प्रकोप से दिवंगत हुए स्व.रुस्तमसिंह चरपोटा की जन्मतिथि पर थांदला नगर और ग्रामीण मित्र मंडल द्वारा स्थानीय शासकीय अस्पताल में फल वितरण कर जन्मदिवस मनाया

    थांदला से (विवेक व्यास, माधव एक्सप्रेस) थांदला विधानसभा की ग्राम पंचायत झापादरा के निवासी सरल स्वभाव, कर्मठ, संघ के स्वयंसेवक संघ के जिला सहकार्यवाह, जिला कार्यवाह, धार विभाग के सह शारीरिक प्रमुख, विभाग शारीरिक प्रमुख ओर भाजपा के कार्यकर्ता रूप में कार्य किया।हर समाज से मिलना ओर कार्यकर्ता के घर जाकर उनके यहां चाय, नास्ता खाना खाते थे। उन्होंने अपना जितना जीवन जिया सिर्फ कार्यकर्ता के लिए भाई साब रुस्तमसिंह चरपोटा कर्तव्यनिष्ठ स्वयंसेवक ओर भारतीय जनता पार्टी नेता थे ।
    उन्होंने थांदला के छोटे से गाँव झापादरा से संघ के स्वयंसेवक बने और जिले से लेकर धार विभाग के अधिकारी के रूप में संघ कार्य को अपने परिश्रम पूर्वक बढाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
    जिस कारण विभाग और प्रान्त अधिकारी भी उनकी कार्यशैली से परिचित थे।उक्त बातें बताते हुए भाजपा मंडल महामंत्री ने स्व.रुस्तमसिंह चरपोटा के जीवन पर प्रकाश डाला।
    हिन्दू संघठनो और भाजपा से जुड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से उनको याद किया।इसी अवसर पर उनके ग्राम झपादरा में त्रिदिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है।
    आज अस्पताल में उनके परिजनो के साथ सामाजिक कार्यकर्ता जितेंद्र राठौर,पपु चोपड़ा,,विक्रम बद्याले,कमलेश वर्मा,सुरेश राठौर,रामु तलेरा,मुकेश प्रजापत,मुन्ना प्रजापत,जीवन पाटीदार,राजू बामनिया,दिलीप डामोर,निरंजन शर्मा,गोलू फ़तरोड,भावेश भानपुरिया,कन्नू मोरया,पवन बैरागी,गोलू फ़तरोड,शंकर ब्रजवासी,कन्नू भगोरा आशुतोष राठौर,,दिलीप मेड़ा ,गोलू वर्मा,,शान्तु बारिया,दुला भूरिया,शुभम नरवरिया उपस्थित रहे।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *