Fri. Sep 24th, 2021

    सारेगामा ओरिजिनल्स ड्रीम में एंट्री का नवीनतम ट्रैक, जो एक उच्च ऊर्जा आउट-एंड-आउट डांस नंबर की तलाश में हैं, उन सभी का आह्वान करते हुए डीजे ने आदेश दिया। यह गीत गायन प्रतिभा का एक पावरहाउस – ज्योतिका टांगरी और पैरी जी को एक साथ लाता है और इसमें संगीत निर्देशक गौरव दासगुप्ता का संगीत है।

    लोकप्रिय अभिनेता प्रिया आनंद की विशेषता वाले, वीडियो में कुछ बेहिचक मौज-मस्ती की रात को लड़कियों के एक समूह के रूप में मुर्गी-पार्टी मनाने के लिए दिखाया गया है। कुछ किलर डांस मूव्स और हाई एनर्जी बीट्स के साथ, ड्रीम में एंट्री आपकी पार्टी की प्लेलिस्ट में एक निश्चित अतिरिक्त होने की ओर है।

    ज्योतिका टंगरी गाने पर टिप्पणी करते हुए – जिन्होंने अतीत में कुछ चार्टबस्टर्स का प्रदर्शन किया है, ने कहा, “यह कितना ऊर्जावान डांस नंबर है। जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मैं अपने आप को उठने और नाचने से रोक नहीं पाया। इसका उच्च ओकटाइन, यह शुद्ध मिलावट रहित मज़ा है। यह गौरव की धुन है और मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा हूं।”

    इसे जोड़ते हुए, प्रिया आनंद ने कहा, “यह इतना मजेदार वीडियो था। हम लड़कियों के एक समूह थे जो इसे एक ठेठ गर्ल्स-नाइट-आउट में जी रहे थे और ट्रैक इतना आकर्षक और व्यसनी है। मुझे उम्मीद है कि यह अगला पार्टी एंथम बनेगा।”

    अपने फ्राइडे फील में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए, और अभी प्ले बटन दबाएं: http://bit.ly/DreamMeinEntry

    यह गाना सभी प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स और सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *