Sun. Aug 1st, 2021

    Live Radio


    शाजापुर।
    जिला मुख्यालय स्थित शासकीय पंडित बालकृष्ण शर्मा स्नातकोत्तर महाविद्यालय की महिला भृत्य ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया। इस बात को लेकर महिला के परिजनों एवं कॉलेज के विद्यार्थियों ने जमकर हंगामा किया। आरोपी प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई में देरी का आरोप लगाते हुए विद्यार्थियों ने लालघाटी थाने पर पहुंचकर पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। इस मामले में विद्यार्थियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एडिशनल एसपी के साथ भी जमकर बहस की। वर्तमान में लालघाटी पुलिस थाने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल और विद्यार्थी उपस्थित हैं।
    जानकारी के अनुसार नवीन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ वीके शर्मा ने अपने घर पर काम करने के लिए शनिवार को कॉलेज की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को बुलवा लिया। कुछ देर बाद उक्त कर्मचारी अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया कि प्रभारी प्राचार्य डॉ शर्मा ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की। मामले की जानकारी मिलते ही महिला के परिजन और बड़ी संख्या में विद्यार्थी नवीन कॉलेज पहुंच गए। यहां पर कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। बताया जाता है कि इस दौरान महिला के परिजनों ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ शर्मा को दो-तीन थप्पड़ भी जड़ दिए।
    प्राचार्य के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए महिला कर्मचारी अपने परिजनों और विद्यार्थियों के साथ लालघाटी थाने पर पहुंची। यहां पर शहर के कई संगठन के सदस्य और पदाधिकारी भी आ गए। सभी ने लालघाटी पुलिस पर कार्रवाई में देरी का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। इसके बाद गुस्साए विद्यार्थी डॉ शर्मा के विजय नगर स्थित घर पहुंच गए। यहां पर विद्यार्थियों ने घर के बाहर प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कुछ ने घर पर पत्थर भी बरसा दिए जिससे घर के कांच टूट गए।
    यहां से निकलकर विद्यार्थी एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां पर एडिशनल एसपी आरएस प्रजापति के साथ उनकी तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद एडिशनल एसपी ने वज्र वाहन सहित कोतवाली थाना एवं पुलिस लाइन से बल को लालघाटी थाने पर भेज दिया। अभी लालघाटी थाने पर मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। वहीं बड़ी संख्या में विद्यार्थी भी यहां पर मौजूद है।


    हंगामे के दौरान विद्यार्थियों ने आरोपी प्राचार्य को तत्काल सस्पेंड करने एवं उसके खिलाफ कठोर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग भी की। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो सभी छात्र हाईवे को जाम करेंगे।

    Live Sachcha Dost TV

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *