Thu. Dec 9th, 2021


भारत, 22 अक्टूबर, 2021: भारत बनाम पाकिस्तान टी20 मैच अब काफी करीब आ गया है, जिसका लोगों को बहुत दिनों से इंतजार भी था। इस मैच के दौरान क्रिकेट प्रशंसक पहले से ही टीम इंडिया के रंगों में खुद को रंगते हुए टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट के प्रायोजक एथलीजर ब्रांड, एमपीएल स्पोर्ट्स का लक्ष्य सभी प्रशंसकों के लिए मैच देखने के अनुभव को अधिक यादगार बनाना है। ब्रांड के आधिकारिक टीम इंडिया मर्चेंडाइज अब भारत के सबसे बड़े बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म, उड़ान, जिसमें टियर2 और 3 शहरों तथा उससे बाद के शहरों पर ध्यान है, के जरिये उपलब्ध होंगे। कलेक्शन में हाल ही में लॉन्चकी गई “बिलियन चीयर्स जर्सी” भी शामिल है जो भारतीय क्रिकेट इतिहास में सबसे बड़ा और सबसे किफायती कलेक्शन है तथा प्रशंसकों के लिए आसानी से ऑनलाइन और ऑफलाइन उपलब्ध है।

एमपीएल स्पोर्ट्स देश के कोने-कोने में अपने उत्पादों की रेंज पहुंचाने के लिए उड़ान के विशाल डिस्ट्रिब्यूश ननेटवर्क का लाभ उठाएंगे। उड़ान के पास देश के 900 से अधिक शहरों में 30लाखसे अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स और 25,0000-30,000विक्रेताओं का नेटवर्क है, जिसके दायरे में 12,000 से अधिक पिन कोड क्षेत्र शामिल हैं। प्लेटफॉर्म 17 लाख से अधिक रिटेलर्स, केमिस्ट, किराना दुकानों, होरेका, किसानों आदि की जरूरतों को पूरा करता है और प्रति माह 45लाखसे अधिक लेनदेन करता है, और इस वजह से उड़ान बी2बी ईकॉमर्स बिजनेस में अग्रणी है। मर्चेंडाइज सभी प्रमुख स्पोर्ट्स रिटेल स्टोर्स जैसे लुलुफैशन, ऑल डे स्पोर्ट्स, सेंट्रो, चैंपियन स्पोर्ट्स, शक्ति स्पोर्ट्स, किटको, स्पोर्ट्स स्टेशन और कई अन्य पर खरीदनेके लिए उपलब्ध होगा।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए शोभित गुप्ता, हेड- एमपीएल स्पोर्ट्स, ने कहा “भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल भर नहीं है, बल्कि पूरे देश के लोगों को जोड़ने वाली भावना है। क्रिकेट सीजन पूरे जोरों पर है, और हमारा उद्देश्य भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक उत्पादों को सभी के लिए किफायती और सुलभ बनाना है। हमें उम्मीद है कि हम उड़ान के विशाल नेटवर्क का लाभ उठातेहुएभारत के एक अरब प्रशंसकों को हमारी टीम का समर्थन करने का अवसर प्रदान करेंगे, ताकि क्रिकेट प्रशंसक गर्व से टीम भावना का प्रदर्शन कर सकें।”

कुमार सौरभ, हेड – लाइफ स्टाइल बिजनेस, उड़ान, ने कहा, “हमें प्रसन्नता है कि हमने एमपीएल स्पोर्ट्स के आधिकारिक क्रिकेट मर्चेंडाइज की पेशकश, एक्सक्लूशिवरूप से पूरे भारत के अपने रिटेलर्स के लिए की है।हम अपने तकनीक-सक्षम व्यापक रिटेल नेटवर्क का लाभ उठाते हुए यह सुनिश्चित करेंगे कि पूरे भारत में रिटेलर्स और ग्राहकों की किफायती मूल्य एवं उच्च गुणवत्ता वाले वास्तविक मर्चेंडाइज तक पहुंच बने। हम क्रिकेट प्रशंसकों से आग्रह करते हैं कि वे टीम इंडिया की जर्सी पहनकर मैच देखें, क्योंकि यह पहली बार है जब ये असली मर्चेंडाइज उनके लिए इतनी सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं।”

एमपीएल स्पोर्ट्स वर्तमान में आधिकारिक टीम इंडिया मर्चेंडाइज का एक व्यापक कलेक्शन प्रदान करता है, जिसमें खिलाड़ी संस्करण और स्टेडियम जर्सी, ऑन-पिचस्टा इलके आधार पर तैयार किए गए ट्रेनिंग गियर और पोलो शामिल हैं, जो पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपलब्ध हैं। द बिलियन चीयर्स जर्सी एक अरब से अधिक प्रशंसकों के उत्साह वर्धक जय कारों से प्रेरित है और प्रशंसकों की लगन को टीम इंडिया के इतिहास में पहली बार जर्सी पर प्रदर्शित करती है।

एमपीएल स्पोर्ट्स के बारे में
एमपीएल स्पोर्ट्स एथलीजर, मर्चेंडाइज और स्पोर्टिंग इक्विपमेंट ब्रांड है। इसे दिसंबर 2023 तक तीन साल की अवधि के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (पुरुष, महिला और अंडर -19) के लिए आधिकारिक किट प्रायोजक और मर्चेंडाइज पार्टनर बनाया गया है। ब्रांड विभिन्न श्रेणियों में उच्च गुणवत्ता वाले मर्चेंडाइज, प्रोफेशनल स्तर के स्पोर्ट्स इक्विपमेंट और आल-राउंड स्टाइल और आराम के लिए बनाए गए किफायती एथलीजरएपैरल प्रदान करता है।

उड़ान के बारे में:
ट्रेडइको सिस्टम को बदलने और टेक्नोलॉजी का लाभ उठाकर छोटे बिजनसेस को सशक्त बनाने की दृष्टि से वर्ष 2016 में स्थापित, उड़ानभारत का सबसे बड़ा बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। इसमें लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर और रसोई, स्टेपल्स, फल और सब्जियां, एफएमसीजी, फार्मा, खिलौने और सामान्य माल सहितकई कैटेगरीज हैं। देश भर में प्लेटफॉर्म पर 30 लाख से अधिक यूजर्स, 17 लाख रिटेलर्स और 30,000 विक्रेता हैं। प्लेटफॉर्म बी2बी ट्रेड पर केंद्रित सप्लाई चैन और लॉजिस्टिक्स ऑपरेशन्स को सक्षम बनाता है और उड़ान एक्सप्रेस के माध्यम से प्रतिदिन 12,000+ पिनकोडऔर 900+ शहरों में डिलीवरी उपलब्ध कराता है। उड़ान छोटे बिसनेसेस, मैन्युफेक्चरर्स और रिटेलर्स को उड़ान कैपिटल के माध्यम सेफाइनेंशियल प्रोडक्ट्स तथा सर्विसेज उनके बिजनेस को विकसित करने के लिए सक्षम बनाताहै।
उड़ान का मुख्यालय बेंगलूरु में है तथा इसका कार्यालय भारत के सभी प्रमुख महानगरों और शहरों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *