Sat. Oct 23rd, 2021

    त्योहारों के इस मौसम में इंदौर न्यू तिस्वा स्टोर की चमक से जगमगाएगा

    इंदौर, 13अक्टूबर, 2021: उषा इंटरनेशनल के प्रीमियम डेकोरेटिव और आर्किटेक्चरल लाइटिंग ब्रांड तिस्वा ने आज त्योहारी मौसम के मौके पर इंदौर के सियागंज इलाके में अपने नए स्टोर की शुरुआत की। न्यू तिस्वा स्टोर पर कस्टमर्स की नए जमाने की लाइटिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए बुनियादी से लेकर हाई-एंड इनोवेशन तक कई तरह के लाइटिंग प्रोडक्ट्स उपलब्ध
    होंगे।

    स्टोर के लॉन्च पर बताते हुए, लाइटिंग (तिस्वा), प्रीमियम फैन्स, और वाटर सॉल्यूशंस बिजनेस, उषा इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड, श्री विकास गांधी ने कहा, “इंदौर शहर में कस्टमर्स की आकांक्षाएं और पसंद और साथ ही उनकी प्रीमियम लाइटिंग की प्राथमिकताएं तेजी से विकसित हो रही है। मध्य प्रदेश एक स्टेट के रूप में तिस्वा के लिए एक प्रमुख मार्केट है, और हमें स्टेट के सबसे बड़े शहर में अपना न्यू स्टोर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है, जिसे त्योहारों के मौसम ने और भी खास बना दिया है। हम आशा हैं कि हमारे प्रोडक्ट्स की रौशनी शहर भर के कई घरों में इस त्योहार को और भी खुशनुमा बनाएगी।”
    इंदौर के सियागंज में तिस्वा स्टूडियो में हैन्डमेड ल्यूमिनेयरीस की एक विशाल और विविध रेंज होगी, जिसमें बीस्पोक झूमर, क्रिस्टल पेंडेंट, एलईडी लाइट, एम्बिएंट लाइट्स, टेबल लैंप, साथ ही साथ आर्किटेक्चरल और यूटिलिटी लाइटिंग के प्रोडक्ट्स भी शामिल हैं। यहाँ लेटेस्ट सजावटी, इन्डस्ट्रीयल और यूटिलिटी के साथ-साथ तिस्वा द्वारा आने वाले त्योहारों के लिए नया कलेक्शन भी है। प्रत्येक तिस्वा प्रोडक्ट इंटरनेशनल मैन्युफैक्चरिंग स्टैंडर्ड के अनुरूप है, और कार्य और और सौंदर्य दोनों आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

    इसके अलावा, तिस्वा द्वारा कटिंग एज टेक्नोलॉजी की हर बेहतरीन मास्टरपीस, टेनेबिलिटी (कलर कंट्रोल) और डीमेबिलिटी (इन्टेन्सिटी कंट्रोल) जैसी अत्याधुनिक टेक्नीक का संयोजन देती है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *