Sat. Oct 23rd, 2021


    सभी क्रिकेट प्रेमियों को अब वीरेंदर सहवाग, रविचंद्रन अश्विन, गौतम गंभीर, शिखर धवन, अजित अगरकर और आकाश चोपड़ा जैसे क्रिकेट आइकन्स के साथ बात करने और क्रिकेट को सोशल एक्पीविन रिएंस पाने का अवसर मिलेगा
    24 सितम्बर, 2021 : खेलों को पसंद करने वाले भारत जैसे देश में, जहां क्रिकेट निर्विवाद रूप से बादशाह है, शेयरचैट ने एक नया फीचर लॉन्च किया है। इसके अंतर्गत आगामी क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आठ भारतीय भाषाओं में स्कोरबोर्ड और बॉल-टु-बॉल कमेंटरी को साथ मिलाया जाएगा।

    अपने ऑडियो चैटरूम फीचर का लाभ उठाते हुए यह प्लैटफॉर्म प्रमुख खिलाड़ियों के साथ चैटरूम सेशन भी आयोजित कर रहा है। इन खिलाड़ियों में वीरेंदर सहवाग, रविचंद्रन अश्विन, गौतम गम्भीकर, शिखर धवन, अजित अगरकर, और आकाश चोपड़ा के नाम शामिल हैं जो सोशल क्रिकेट का संपूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे। शेयरचैट कम्युनिटी में 180 मिलियन लोग जुड़े हैं और इन सभी को अपने मनपसंद खिलाड़ियों के साथ सबसे चहेते और निरंतर क्रिकेट आयोजनों के मैचों, प्रदर्शन और अन्य प्रमुख घटनाओं पर चर्चा में शामिल होने का मौका मिलेगा।
    शेयरचैट भारत का सबसे बड़ा भारतीय भाषा का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है। इसलिए ये फीचर्स आठ अलग-अलग भाषाओं (तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, बांग्ला, मराठी, पंजाबी और मलयालम) में उपलब्ध होंगे. ये नया फीचर सम्पूर्ण भारत के लोगों को जोड़ेगा जिन्हें अभूतपूर्व उल्लेखनीय अनुभव प्राप्त होगा. साथ ही वे रियल-टाइम में पूरी आज़ादी के साथ अपने विचार भी प्रेषित और साझा कर सकेंगे.
    इसके अलावा, लाइव मैचों के दौरान क्रिकेटप्रेमी अपने टीम चैटरूम्स के माध्यम से दूसरे प्रशंसकों के साथ भी बातचीत करेंगे। वे अपनी मनपसंद टीमों के लिए अपना जूनून शेयर करेंगे और क्रिकेट के मनोरंजक पहलू में शामिल होंगे।
    शेयरचैट के सीनियर डायरेक्टर – कंटेंट, स्ट्रेटेजी और ऑपरेशंस, शशांक शेखर ने इस एकीकरण के बारे में कहा कि, “क्रिकेट हमेशा से भारत के दिलो-दिमाग पर छाया रहा है। यह सभी क्षेत्रों, भाषाओं और संस्कृतियों के करोड़ों भारतीय प्रशंसकों को जोड़ने वाले सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। शेयरचैट का लक्ष्य हमेशा ही नवोन्मेषी मंडलियों और दिलचस्प सामाजिक अनुभवों के साथ अपने यूजर्स का मनोरंजन करना रहा है। इसके अलावा, शेयरचैट ऑडियो चैटरूम की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. यह हमारे यूजर और क्रिएटर कम्युनिटी के लिए सबसे बड़ा एंगेजमेंट फीचर बनकर उभरा है। हमारे बीच क्रिकेट एक्सपर्ट भी होंगे जो मैच के अपडेट्स और विश्लेषण के साथ हमारी कम्युनिटी से जुड़ेंगे। इस प्रकार हम खेल आयोजनों के लिए पूरी तरह से एक नया सोशल एक्सषपीरिएंस देने की उम्मीद करते हैं।”

    शेयरचैट ऑडियो चैटरूम इस प्लैटफॉर्म का मुख्य फीचर बन गया है। यह भारत का सबसे बड़ा लाइव ऑडियो प्रोडक्ट हो गया है जिस पर 16 मिलियन से अधिक एमएयू के साथ हर महीने 2 बिलियन मिनट्स की स्ट्रीमिंग होती है। हाल के सप्ताहों में अनेक चैटरूम्स हुए हैं जिन्हों ने भारी संख्यान में दर्शकों का ध्याशन अपनी ओर खींचा। इनमें अक्षय कुमार, भुवन बाम और मशहूर कवि एवं गायकों के साथ बातचीत शामिल है। इन सभी के अलावा, शेयरचैट अपने चैटरूम सत्रों का स्तर बढ़ाकर इसे यूजर्स के बीच बातचीत के सबसे बड़े स्रोतों में से एक बनाने का भी प्रयास कर रहा है।
    शेयरचैट के विषय में
    शेयरचैट एक प्रमुख भारतीय सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है। इसके मासिक 180 मिलियन से अधिक सक्रिय यूजर्स है। यह यूजर्स को अपने विचारों को शेयर करने, अपने जीवन के पलों को रिकॉर्ड करने और नए दोस्त बनाने की क्षमता प्रदान करता है, और यह सब उनकी अपनी देशी भाषा की सुविधा के साथ। भारत की इंटरनेट क्रान्ति को आगे बढ़ाते हुए, शेयरचैट तौर-तरीकों में बदलाव ला रहा है जिसमें अगले एक बिलियन यूजर्स इंटरनेट पर संवाद करेंगे. यह आईओएस और ऐन्ड्रॉइड, दोनों पर उपलब्ध है। शेयरचैट को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *