Sat. Oct 23rd, 2021

    महामारी के बाद से बॉबी देओल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अलग पहचान बना ली है। अभिनेता ने लाजवाब परफॉरमेंस और दिलचस्प फिल्म्स तथा वेब शोज़ के साथ दुनिया भर में अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

    प्रतिभाशाली अभिनेता के पास अपनी शूटिंग के साथ प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक कतार है और इस वजह से वे निश्चित रूप से इन दिनों काफी व्यस्त हैं। वे वर्तमान में एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं और अपने पैक्ड शेड्यूल के बावजूद, अभिनेता एक ब्रांड के विज्ञापन को लेकर एक दिन की शूटिंग के लिए मुंबई वापस जाने में कामयाब रहे। यह तो स्पष्ट है कि बॉबी देओल अपनी प्रतिबद्धताओं से पीछे हटने वालों में से नहीं हैं और व्यस्त शूटिंग शेड्यूल को भी बनाए रखने में कामयाब रहे हैं। यह निश्चित रूप से दूसरों को प्रेरित करने के लिए सबसे सटीक उदाहरण है।

    आश्रम में बाबा निराला का उनका किरदार लाजवाब था और उन्हें दर्शकों से इसके लिए अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली। यह जानकर कि उन्होंने एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है, सभी बेहद उत्साहित हैं। हम यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि डीन और बाबा निराला के बाद हैंडसम हंक अब क्या लेकर आएँगे।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *