Sun. Jun 13th, 2021


    शाजापुर – कांग्रेस के शासनकाल में 67 रूपए लीटर पेट्रोल हुआ करता था तब न गृहिणियों का बजट बिगड़ता था ओर आम आदमी अपना घर आसानी से चला सकता था। लेिकन आज भाजपा की सरकार में 100 रू. से ऊपर पेट्रोल और 100 रू. करीब डीजल डलवाने के बाद भी टंकी खाली है। कैसा लग रहा है आपको, क्या आगे भी आप लोगों की जेब पर डाका डालने वालों को वोट देकर महंगाई की मार सहेंगे। डीजल पहले कभी महंगाई से मुक्त हुआ करता था लेकिन आज किसान डीजल खरीदने में घबरा रहे हैं। क्या आपको आगे भी ऐसी ही सरकार चाहिए। 
    यह सवाल थे कांग्रेस के जो इनके द्वारा आम आदमी से पूछे जा रहे थे। मामला था लगातार आसमान छू रही महंगाई के विरोध का। जिसके लिए कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्रसिंह बंटी बना ने अनूठा तरीका अपनाया था और उनके नेतृत्व में सभी कांग्रेसी पेट्रोल पंप पर आने वाले सभी लोगों से यह सवाल दोहराते हुए महंगाई से हो रही आम आदमी के घर की हालत से बयां करवा रहे थे। तो लोग भी उनके सवालों के जवाब में बढ़ती महंगाई का विरोध जता रहे थे और अपनी राय देते हुए बता रहे थे कि हमने जिस उद्देष्य को लेकर इस सरकार को वोट दिया था वह पूरा होना तो दूर इस सरकार ने हमारी कमर तोड़कर रख दी है। इस अवसर पर वीरेंद्र व्यास, वीरेंद्रसिंह गोहिल, नरेष कप्तान, इरषाद खान, दीपक निगम, इमरान खरखरे, कैलाष मटोलिया, जिला कांग्रेस प्रवक्ता पं. गोविंद शर्मा, राजेष पारछे, मूसा आजम खान, सत्या वात्रे, सलमान शेख, कमरूद्दीन मेव, बालकृष्ण चतुर्वेदी, राजीव दुबे, विनीत वाजपेयी, विजेंद्र पाटीदार, सोहेल खान, वाजिद अली शाह, महेष शर्मा, मांगीलाल नायक, मो. साजिद खान, अषफाक गुड्डू, गब्बर, इरषाद नागौरी, उमाषंकर व्यास, नीरज वैष्णव, दिनेष नायक सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे। 
    आक्रोषित हुए लोग, कहा अब तो सत्ता सुख से मोह हटाओ मामा जी 
    जिलाध्यक्ष ने जब एक व्यक्ति को महंगाई से अवगत कराया और उनसे सवाल किया कि आप आगे भी भाजपा को ही वोट देंगे तो वह कहने लगा कि महंगाई कम होने के बजाए बढ़ती गई है। जो लोग पहले चंद पैसे बढ़ जाने पर फांसी का फंदा लगाने चले थे उनकी बोलती बंद है। प्रदेष के मुखिया

    से सत्ता का मोह नहीं छूट रहा है और वे आम जनता को बरगलाने के अलावा कुछ नहीं कर रहे हैं। 
    वादा कर सत्ता में आए, अब पछता रहे देषवासी 
    जिलाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेष की शिवराज सरकार सत्ता में महंगाई को मुद्दा बनाकर आई थी। लेकिन आज इनकी सरकार में महंगाई का ग्राफ इतना ऊचा हो गया है कि हर चीज आमजनता की पहुंच से दूर होती जा रही है। पिछले सात सालों से ये लोग सत्ता में काबिज हैं लेकिन इन सात सालों का रिकार्ड उठाकर देखा जाए तो कोई ऐसी रोजमर्रा की चीज नहीं है जिसके दाम आसमान पर न पहुंचे हो। इन लोगों ने लोगों को बरगलाने और झूठे वादे करने के अलावा कोई काम नहीं किया है। अब जनता इनके झूठे जुमले पहचान चुकी है, जिसका जवाब आने वाले चुनाव में इन्हें जरूर मिलेगा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *