Sun. Jun 13th, 2021

    भाजपा जिला अध्यक्ष ने अधिकारियों को चेताया

    बिजली अधिकारियों से चर्चा करते भाजपा जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी

    शाजापुर
    बिजली के बढ़े बिलों और असमय विद्युत कटौती से नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बंद दुकानों के भी व्यापारियो को भारी और बढ़े हुए बिजली के बिल थमाये जा रहे हैं। ऐसी शिकायतें लगातार मिल रही है। शहर के मुख्य मार्गो सोमवारिया एवं नई सड़क से लेकर कई कालोनियों में सीवरेज का काम चल रहा है। और बारिश को देखते हुए नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मुख्य मार्गो पर जाम लगने से खासी परेशानी आम नागरिकों को हो रही है। इन सब समस्याओं को देखते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष अंबाराम कराडॉ के नेतृत्व में भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से भेंट कर उन्हें अविलंब उपरोक्त समस्याओं का निवारण करने हेतु चेताया गया।
          भाजपा जिलाध्यक्ष अंबाराम कराडॉ ने अधीक्षण यंत्री एस के सूर्यावंशी से चर्चा के दौरान कहा कि नागरिकों की समस्याओं का तत्काल निवारण करें हमारे द्वारा उच्च स्तर पर भी शासन से इस संबंध में बात की जा रही है स्थानीय स्तर पर बिजली के बढ़े बिलों को तत्काल सुधार कर उचित बिल प्रदान किए जाएं। लाकडाउन और कोरोनावायरस संकट के बाद जीवन पटरी पर आ रहा है और ऐसे में बिजली के भारी और बड़े बिल लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रहे हैं। ऐसे में बिजली कंपनियों द्वारा मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए बिल का मीटर रीडिंग के साथ मिलान कर सही बिल प्रदान किया जाए ऐसी व्यवस्था हो।  जिससे कि व्यापारियों पर अतिरिक्त बोझ न पड़े। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बिजली की आंख मिचौली को अविलंब बंद किया जाए। अनावश्यक बिजली कटौती से जनमानस को परेशानी का सामना करना पड़ता है। और कहीं काम प्रभावित होते हैं । साथ ही कराडा ने नगर पालिका सीएमओ एवं अन्य अधिकारियों को नगर के सीवरेज लाइन के काम को ठीक ढंग से करने हेतु भी निर्देशित किया साथ ही शहर वासियों को अधिक परेशान ना होना पड़े इस तरह से कार्य अविलंब निपटाया जाए।
         इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष, नवीन राठौर, दिनेश शर्मा, शीतल भावसार, उत्कर्ष सिसोदिया, अर्पित परिहार ,संदीप भड़ाना, टीनू पांचाल सहित मंडल पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी उमेश टेलर ने दी।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *