Sun. Aug 1st, 2021

    Live Radio

    शो हमेशा चलते रहना चाहिए लेकिन अधिक सावधानी, सुरक्षा और सतर्कता के साथ। एण्डटीवी के शो भाबीजी घर पर हैं‘ का सेट गुजरात के सूरत में आ गया है। अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे), अनिता भाबी (नेहा पेंडसे), विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर) का एक बार फिर से साथ में शूटिंग शुरू करने का इंतजार काफी लम्बा रहा है। और अब आखिरकार ऑन-स्क्रीन पडोसी और ऑफ स्क्रीन दोस्त दर्शकों को हंसाने और इस मजेदार सफर के आनंद को जारी रखने के लिए फिर से साथ आ गए हैं।

    शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाबी ने कहा, श्मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूं, और मेरे प्यारे सह-कलाकारों के साथ यादगार पल बनाने में मैं अपनी पूरी एनर्जी लगा रही हूं। मॉडर्न कॉलोनी से लेकर सूरत के एक होटल तक अब हम असल जिंदगी में भी पड़ोसी बन गए हैं। यहां पर लोग बहुत ही विनम्र हैं और उन्होंने हर तरह से इस बात को सुनिश्चित किया है कि यहां पर हमारा प्रवास यादगार और सुरक्षित रहे। मुझे घर पर रहते हुए अपने परिवार की याद आती थी, लेकिन वर्चुअली हम लगातार एक-दूसरे से जुड़े हुए थे।

    नेहा पेंडसे उर्फ अनिता भाबी ने कहा

    नेहा पेंडसे उर्फ अनिता भाबी ने कहा, में सूरत में हूं और मैंने हमेशा से उस खूबसूरत कपड़ो के कलेक्शन को देखने का इंतजार किया है जिसके लिए ये शहर जाना जाता है। लेकिन मेरी और आसपास के लोगो की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए पूरी टीम खास ध्यान रख रही है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें सख्त प्रोटोकॉल का पालन करने को दिया गया है, जो इस महामारी के बीच भी मुझे काम करने का भरोसा दिलाता है। दूसरी जगह पर आने का उत्साह व्यक्त करते हुए, आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा, सच कहूँ, तो मैं काम करना बहुत मिस कर रहा था। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान भी, मैं ऐसे किसी शूटिंग से जुड़ने की कोशिश कर रहा था जोकि घर से ही मैनेज हो सके। मैं सूरत में शूटिंग करके बहुत खुश हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत शहर हैय काश मैं सड़कों पर घूम सकता और उनके यहां के व्यंजन और लोकल स्वादिष्ट चीजों को ट्राय कर पाता। लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम अपने होटल के अंदर ही बंद रहते हैं। अपने उत्साह को आगे व्यक्त करते हुए रोहिताश्व गौड़ उर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा, ‘‘मैं अपने ऑन-स्क्रीन परिवार के साथ वापस आ गया हूं और इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कोई और नहीं हो सकती। कई सालों तक इस टीम के साथ काम करने के बाद, हमें शूटिंग से एक लम्बा ब्रेक मिला, क्योंकि उनके पास पहले से ही एपिसोड्स तैयार थे। लेकिन अब सब कुछ एक बार फिर पटरी पर लौटता हुआ दिख रहा है। जिन दर्शकों ने हमेशा हमें प्यार दिया उनके मनोरंजन के लिये हम पूरी मेहनत से शूटिंग करने के लिये तैयार हैं। हम कास्ट और क्रू की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए सभी उपाय कर रहे हैं।

    'भाबीजी घर पर हैं' के मस्ती से भरपूर एपिसोड्स देखें रात 10:30 बजे हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एण्डटीवी पर

    Live Sachcha Dost TV

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *